हनीप्रीत के खिलाफ लुकआउट नोटिस, हो सकती हैं गिरफ्तार

चंडीगढ़ . साध्वियों के साथ बलात्कार के दोषी पाए डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम की मुंहबोली बेटी मानी जाने वाली हनीप्रीत की भी मुश्किलें बढ़ गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस जल्द ही हनीप्रीत को गिरफ्तार कर सकती है। हनीप्रीत और डेरा के प्रवक्ता आदित्य इंसा सहित तीन लोगों के खिलाफ पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया गया है। इसका मतलब है कि ये लोग देश छोड़कर नहीं जा सकते हैं।

पंचकूला के डीसीपी मनबीर सिंह ने लुकआउट नोटिस की पुष्टि की है। दरअसल, डेरा हिंसा मामले में पुलिस इन लोगों से पूछताछ करना चाहती है, लेकिन इन लोगों का कोई अता-पता नहीं है। यहां तक कि सिरसा में भी ये लोग नहीं है। देश के सभी एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन सहित प्रमुख स्थानों पर अलर्ट जारी कर दिया गया है। पुलिस को आशंका है कि हनीप्रीत और आदित्य इंसा विदेश भाग सकते हैं। पुलिस ने आदित्य और हनीप्रीत पर देशद्रोह का भी मामला दर्ज कर रखा है। आदित्य पर समर्थकों को भड़काने और दंगे करवाने का आरोप है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद बाबा को फरार करवाने की साजिश में हनीप्रीत की अहम भूमिका थी। भारी सुरक्षा के चलते उसकी यह साजिश नाकाम हुई थी।

गौरतलब है कि दो साध्वियों के साथ बलात्कार के मामले में राम रहीम को दोषी करार दिए जाने के बाद भड़की हिंसा में 36 लोगों की मौत हो गई थी। बाबा को जेल ले जाते वक्त हेलिकॉप्टर में हनीप्रीत भी साथ थीं और वह कैमरों में कैद हुई थीं। इसके बाद अचानक हनीप्रीत का नाम सुर्खियों में छा गया था।

 

हनीप्रीत इंसा राम रहीम सिंह की गोद ली हुई बेटी बताई जाती हैं। अपने टि्वटर और फेसबुक अकाउंट पर वह खुद को पापा की परी, परोपकारी, निर्देशक, एडिटर, अभिनेत्री, अपने रॉकस्टार पापा के निर्देशों को कार्य में मददगार के तौर पर परिचय कराती हैं। टि्वटर पर उनके दस लाख से ज्यादा और फेसबुक पर पांच लाख से ज्यादा फॉलोअर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *